2013 से एम्पायर कॉल्स के माध्यम से मल्टी रिचार्ज ऑनलाइन सेवाओं द्वारा देश की सेवा करने के साथ-साथ, ओजेसीटी डीजीकोम प्राइवेट लिमिटेडने खुद को 2019 में रजिस्टर  करवाया और एक ब्रांड नाम खत्रीजी से एक नया उद्यम शुरू किया। अब तक व्यापक दृष्टिकोण के साथ उपभोक्ताओं की सेवा करने के बाद, उपरोक्त सभी कंपनियों के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री चिंतन खत्री – संस्थापक और सीईओ ने, साथ ही साथ क्लाइंट को आईटी आउटसोर्सिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए एक और प्रयास शुरू किया। ओजेसीटी डीजीकोम क्या है? यह क्या प्रदान करता है?

अब, हमारा सबसे मुख्य सवाल यह होगा कि, “ओजेसीटी डीजीकोम में आउटसोर्सिंग सेवा कौन सी है?”

ओजेसीटी डीजीकोम की जानकारी

ओजेसीटी डीजीकोम  वेब और मोबाइल के लिए अग्रणी नवीन प्रौद्योगिकी समाधान प्रदाताओं में से एक है। संगठन क्लाइंट को सर्वश्रेष्ठ आईटी आउटसोर्सिंग समाधान प्रदान करने में काम करता है। हम विश्वस्तरीय तकनीकी टीमों को प्रदान करके आपके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करते हैं। हमारे कार्यबल उन्नत कौशल, अच्छी तरह से योग्य और समर्पित हैं। जो नवीन प्रौद्योगिकी के उपयोग के साथ समय सीमा से पहले परियोजना को देने के लिए सक्षम हैं। हम आपके आवश्यक उत्पाद को पूरी सटीकता और गहन विश्लेषण के साथ बना सकते हैं। इसे आपको पर्याप्त कार्यशील स्थिति में पहुंचा सकते हैं।

आपके आगामी प्रश्न का प्रारंभिक उत्तर, हम किन सेवाओं की पेशकश करते हैं?

ओजेसीटी डीजीकोम की सेवाए

हम दृढ़ता से मानते हैं कि प्रत्येक क्लाइंट की आवश्यकता दूसरे से भिन्न होती है। हमें सेवा आधारित पैकेज को प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। हम आपने  प्रोजेक्ट के लिए सोचे हुए विचारों को सर्वोत्तम तरीके से बनाने, डिजाइन करने और उन्हें स्पष्ट करने के लिए एक साथ काम करते हैं।

हमारी सेवाओं में मोबाइल ऐप डेवलपमेंट, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, गेम डेवलपमेंट, वेब ऐप डेवलपमेंट, वेब डिज़ाइन, ग्राफिक डिज़ाइनिंग, कंटेंट राइटिंग, एसईओ, ऑनलाइन मार्केटिंग और क्यूए शामिल हैं।

हम रचनात्मक विचारों के साथ गुणवत्ता मानकों और स्पष्टता को बनाए रखते हैं।समय पर डिलीवरी के साथ उचित प्रबंधन सेवाएं प्रदान करके अपने क्लाइंट के निवेश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारे पास विभिन्न क्षेत्र से विशेषज्ञ हैं।आपको किसी भी अनिश्चितता से संबंधित बिना किसी रोक समर्थन प्रदान कर सकते हैं। हाँ, आपने इसे सही पढ़ा !!!

आपके व्यवसाय को सभी संभावित तरीकों से बढ़ाने में मदद करने के लिए हमारे पास आवश्यक कौशल हैं। हम वेबसाइट के प्रभावी दृष्टिकोण के लिए ठोस नींव रखने के लिए विशेषज्ञता टीम के साथ शुरू से अंत तक वेबसाइट विकास सेवाओं का प्रबंधन करते हैं।

एक ही समय पर; हम दिए गए बजट के भीतर एन्डरोइड, आईफोन, आईपेड़ और वींडोस के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल एप्लिकेशन डिजाइन विकसित करते हैं। व्यवसाय समाधान में परिवर्तन के साथ, सिस्टम में सॉफ्टवेयर को भी समय की अवधि में संशोधित करने की आवश्यकता होती है। हम वास्तव में सॉफ्टवेयर को विकसित और संशोधित करते हैं, और आपको अनुकूलित और परिणाम-आधारित वेब आधारित सॉफ्टवेयर विकास सेवाएं प्रदान करते हैं।

ओजेसीटी डीजीकोम का टीम वर्क

लेकिन अपनी वेबसाइट पर अधिक ट्रैफ़िक लाने के लिए, आपकी वेबसाइट पर आकर्षक डिज़ाइन होना आवश्यक है। हम अनुकूलित वेब डिज़ाइन प्रदान करते हैं जिसे तेजी से लोड किया जा सकता है और स्टाइलिश रूप से आकर्षक दिखाई देता है। हमारी डिजाइनिंग टीम में शीर्ष आर्किटेक्ट हैं; जो आपको वेब साइट डिज़ाइन, लोगो डिज़ाइन, बैनर, फ़्लैश डिज़ाइन, कैटलॉग और ब्रोशर डिज़ाइन प्रदान कर सकते हैं।

जैसा कि क्रिस्टीना हैलवोरसन कहती हैं, “बेहतर कंटेंट का मतलब बेहतर बिज़नेस है”, हमारी प्रतिभाशाली टीम उत्पाद विवरण, स्क्रिप्ट, वेब पेजों पर जोर देती है, जिसमें एसईओ पर जोर देने के साथ अच्छे रूपांतरण के साथ वेबसाइट पर ट्रैफ़िक बढ़ाना होता है और सर्च इंजन परिणाम पृष्ठ पर दृश्यता को बढ़ावा देना होता है।

ऑनलाइन गेमिंग उद्योग की ओर वर्तमान में सबके झुकाव के साथ, हम आकर्षक यूआई / यूएक्स के साथ एंड्रॉइड ओएस और आईओएस के लिए गेम डेवलपमेंट समाधान भी प्रदान करते हैं जो कि आपके लक्षित ग्राहकों को संलग्न करते हैं। अंत में, ओजेसीटी डीजीकोम संसाधन की गुणवत्ता और परीक्षण कार्य के साथ कंपनियों को सॉफ्टवेयर परीक्षण सेवाएँ प्रदान करता है।

हमने यहाँ जाना की ओजेसीटी डीजीकोम क्या है? यह क्या प्रदान करता है?

लेकिन इन सभी सुविधाओं से ऊपर, क्या आप जानना चाहते हैं कि हम वास्तव में कैसे काम करते हैं ???

ओजेसीटी डीजीकोम का टीम समर्पण

जैसे ही हम क्लाइंट से प्रोजेक्ट प्राप्त करते हैं, शुरू में हम क्लाइंट के साथ बैठते हैं। हम उनकी आवश्यकताओं को समझते हैं। उन्हें उस विशेष कार्य पर काम करने के लिए विभिन्न संभावनाएं प्रदान करते हैं। परियोजना के काम के बारे में आपसी समन्वय करते हैं। फिर हम आपके प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए अपने कर्मचारियों में टीम की जांच करना शुरू करते हैं।

टीम पूरा रोडमैप डिजाइन करती है। वे जल्द ही टीम के सदस्यों को आवश्यक काम देना शुरू करते हैं। नियमित टीम मीटिंग होगी जिससे कार्य की स्थिति की जांच करनी होगी। किसी भी प्रश्न या अनसुलझे त्रुटि या बग से संबंधित निष्कर्ष निकाल होगा। यह तरीके से परिभाषित उत्पाद को विभिन्न क्षेत्र के अनुभवी टीम द्वारा अच्छी तरह से विकसित किया जाएगा।

और अंत में, पूर्ण सुरक्षा के लिए बग-मुक्त उत्पाद सुनिश्चित करने के लिए परीक्षण करने और परियोजनाओं की क्वॉलिटी असयूरन्स गतिविधियों  को करने के लिए कुशल पेशेवरों की एक टीम है। उल्लेख नहीं है, लेकिन हम क्लाइंट संबंधों को बनाए रखने में विश्वास करते हैं।

आपके व्यवसाय की पूरी प्रणाली को धारणा के अनुसार बढ़ाने की अनुमति देता है। हमने जाना ओजेसीटी डीजीकोम क्या है? यह क्या प्रदान करता है?

इस प्रकार, ओजेसीटी डीजीकोम कई वेब और मोबाइल सेवाएं प्राप्त करने के लिए सही आउटसोर्सिंग समाधान प्रदाता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *