ओजेसीटी डीजीकोम एक अग्रणी आईटी आउटसोर्सिंग सेवा प्रदाता है जो क्लाइंट को वेब और मोबाइल समाधानों की सर्वोत्तम पेशकश करने में काम करता है। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता ग्राहको को संतुष्ट करना और उन्हें विश्वसनीय, मजबूत और कुशल समाधान प्रदान करके उनका ध्यान रखना है। हम आपके आवश्यक उत्पाद को पूर्ण परिशुद्धता और सावधानीपूर्वक निरीक्षण के साथ बना सकते हैं और आपको समय सीमा से पहले वितरित कर सकते हैं। लेकिन आउटसोर्सिंग सोल्युशन के लिए ओजेसीटी डीजीकोम क्यों चुनें? यह किस पद्धति का उपयोग करता है?

हमारी सेवाओं में मोबाइल ऐप डेवलपमेंट, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, गेम डेवलपमेंट, वेब ऐप डेवलपमेंट, वेब डिज़ाइनिंग, ग्राफिक डिज़ाइनिंग, कंटेंट राइटिंग, एसईओ और ऑनलाइन मार्केटिंग और क्यूए शामिल हैं।

ओजेसीटी डीजीकोम आपकी सफलता पर गर्व करता है। हमारे कर्मचारी अत्यधिक कुशल, उत्साही और मेहनती है। योग्य कर्मचारियों से भरी हमारी टीम आपकी उपलब्धियों का एक अभिन्न हिस्सा है। हम आपके विचारों को स्पष्ट करने के लिए सर्वोत्तम तरीके से बनाने, डिजाइन करने में एक साथ काम करते हैं।

हम आपके संगठन के विभिन्न कार्यक्षेत्रों को पूरा करने में आपकी मदद करते हैं। हम अज्ञात सीमाओं को फिर से परिभाषित करके अपनी टीम और सेवाओं में लगातार सुधार करते रहते हैं।

हमने अपने सभी सहयोगियों-ग्राहकों, कर्मचारियों और निवेशकों के लिए मूल्य बनाने के लिए कड़ी मेहनत की और हम उनकी उम्मीदों को पूरा करने के लिए हम उच्च स्तर का पालन करते हैं। हम दृढ़ता से मानते हैं कि प्रत्येक क्लाइंट की आवश्यकता दूसरे से भिन्न होती है। हमें उनकी आवश्यकताओं के अनुकूल होने और फलदायी परिणाम के साथ सेवा आधारित पैकेज प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए।

आउटसोर्सिंग के समाधानों के लिए ओजेसीटी डीजीकोम को चुनने का मूल कारण जानने के लिए, यह समझना आवश्यक है कि बेहतर समाधानों से आपकी सहायता करने के लिए यह किन तरीकों का उपयोग करता है …

ओजेसीटी डीजीकोम की कार्यप्रणाली

  1. हम विश्लेषण दृष्टिकोण के साथ शुरू करते हैं। जैसे ही हमें क्लाइंट से प्रोजेक्ट मिलता है, हम क्लाइंट के साथ कॉन्सेप्ट को समझ लेते हैं। हम क्लाइंट की आवश्यकता का विश्लेषण करते हैं, फिर हम क्लाइंट की अपेक्षा को पूरा करने के लिए अपने कर्मचारियों के विशेषज्ञ टीम के साथ चर्चा करते हैं।
    हम फिर से क्लाइंट से मिलते हैं और उन्हें विभिन्न संभावनाएं प्रदान करते हैं जो हमारे विशेषज्ञों के साथ चर्चा के बाद दिया जाता है।
  2. आपके साथ पूर्ण कार्य का विश्लेषण करने और अपनी आवश्यकता के साथ निष्कर्ष पर आने के बाद; फिर हम अपने कर्मचारियों में से सर्वश्रेष्ठ टीम चुनते हैं; जो प्रौद्योगिकी संचालित और कुशल है और जो नियत समय पर निर्धारित परियोजना को पूरा कर सके।
  3. टीम तब आवश्यक कार्य को पूरा करने के लिए रोडमैप को अंतिम रूप देती है और फिर आपको सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करने के लिए गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए कार्य तैयार किया जाता है।
  4. समय-सीमा के भीतर वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए रोडमैप को अलग-अलग उपखंड और विभिन्न टीम के सदस्यों को सौंपा जाता है।
  5. परियोजना पर काम करते समय, कार्य की स्थिति की जांच करने, प्रश्नों को हल करने और अनसुलझे बग पर काम करने के लिए, और दूसरों को निर्धारित समय सीमा से पहले काम पूरा करने के लिए नियमित रूप से टीम की बैठक की जाती है। यह टीम के सदस्यों को प्रेरित करता है और परिणामोन्मुख उत्पादन प्रदान करने के लिए समान दृष्टि रखता है।
  6. हमारे पास परीक्षण करने और परियोजना की गुणवत्ता असयूरन्स देने के लिए कार्यबल है। यह टीम सुनिश्चित करती है कि विकसित उत्पाद पूरी तरह से बग रहित और अत्यधिक सुरक्षित है। यह कार्य परियोजना के प्रत्येक चरण के बाद और पूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद किया जाता है, कार्य जारी होने से पहले और क्लाइंट को दिए जाने से पहले भी कई बार जांचा जाता है।
  7. इस वर्कफ़्लो या कार्यप्रणाली से क्लाइंट ओजेसीटी डीजीकोम को चुनते है।
  8. इसके अलावा, हम हमेशा आपके प्रश्न के समाधान मामले में आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं, भले ही परियोजना पूरी हो गई हो; क्योंकि हम अपने क्लाइंट के साथ दीर्घकालिक संबंध बनाने में विश्वास रखते हैं।

ओजेसीटी डीजीकोम चुनने के लाभ आउटसोर्सिंग सोल्युशन

इस तरह के पहलुओं को ध्यान में रखते हुए आउटसोर्सिंग सोल्युशन के लिए ओजेसीटी डीजीकोम क्यों चुनें, आपको क्लाइंट के लिए भारत में सबसे अच्छी आउटसोर्सिंग सेवा कंपनी में से एक होने के कुछ लाभों का एहसास करने की आवश्यकता है।

  1. कंपनी मुख्य रूप से क्लाइंट को सौंपी गई परियोजना को वितरित करने के लिए ध्यान केंद्रित करती है, जिससे उन्हें निर्णय लेने के लिए अपनी योजनाओं को पूरा करने का आश्वासन मिलता है।
  2. हम समय सीमा को पूरा करने के लिए कभी भी गुणवत्ता से समझौता नहीं करते हैं। बाजार की आवश्यकताओं से मुकाबला करने के लिए, हम परियोजना के विकास के लिए शामिल हर गतिविधि में गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने का आश्वासन देते हैं।
  3. हम परियोजना में बुनियादी अनुप्रयोगों को पूरा करने के लिए सभी संभव तरीकों से क्लाइंट का समर्थन करना सुनिश्चित करते हैं।
  4. क्लाइंट की बजट को ध्यान में रखते हुए हमारी सेवाएं उचित हैं।
  5. हम क्लाइंट के साथ परियोजना शुरू करने से ले कर काम पूरा नहीं हो जाता है तब तक पारदर्शिता बनाए रखना सुनिश्चित करते हैं। काम को अच्छी तरह से प्रलेखित किया जाता है और क्लाइंट को दिया जाता है, ताकि क्लाइंट कभी निराश न हो।
  6. कार्य समाधान देना केवल हमारा मकसद नहीं है, बल्कि यह सुनिश्चित करना है कि सेवाएं बराबर हो। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारी रचना विचारशील तरीके से व्यक्त की गई हो।
  7. हम नवीनतम तकनीकों के बारे में जागृत रहने का प्रयास करते हैं और हर नई सौंपी गई परियोजना के लिए उसी पर काम करते हैं।
  8. हमारी अनुभवी टीम हर क्लाइंट के साथ समन्वय में काम करती है, ताकि प्रत्येक क्लाइंट को परियोजना को पूरा करते समय हर मिनट के बारे में पता हो।
  9. हम व्यापक रूप से स्वीकार किए गए सभी व्यावसायिक मानदंडों को शामिल करते हैं, जिन्हें ग्राहकों को सेवाओं का प्रबंधन करने के लिए आसानी से लागू किया जा सकता है।

यही कारण है कि आउटसोर्सिंग सोल्युशन के लिए ओजेसीटी डीजीकोम क्यों चुनें? जानने के बाद यह किस पद्धति का उपयोग करता है?

अधिक पढ़ें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *